Advertisement

Eyes Problem. Treat with Vestige Supplements. आंखो का पूरा इलाज़। केवल वेस्टिज के 3 सप्लीमेंट।

Eyes Problem. Treat with Vestige Supplements. आंखो का पूरा इलाज़। केवल वेस्टिज के 3 सप्लीमेंट। Hi,
Good Morning Friends.
आंख हमारे शरीर में सबसे महत्वपूर्ण और सेंसिटिव अंग होता है। इसमें थोड़ी सी भी परेशानी किसी भी व्यक्ति से सहन नहीं होती है। अगर इसकी देखभाल ना की जाए तो किसी भी व्यक्ति की दुनिया अंधकार में हो सकती है।
दोस्तों आंखों की देखभाल करने के लिए वेस्टीज लेकर आया है आपके पास तीन बेहतरीन प्रोडक्ट यह हमारी आंखों से संबंधित सारी नसों को पूरा पोषण प्रदान करते हुए उनको हमेशा स्वस्थ बनाने में मदद करते हैं।
1. नोनी - शरीर में सेल्स के ऊपर काम करते हुए जितने भी डैमेज सेल हो जाते हैं उनको पुनर्जीवित कर देती है।
2. आई सपोर्ट कैप्सूल - यह हमारे रेटिना को सुधारने में अपनी अहम भूमिका निभाता है क्योंकि हमारी आंखों का महत्वपूर्ण पार्ट रेटीना होता है इसी से ही हमारी आंखों में विभिन्न प्रकार के दोष पैदा होते हैं जैसे दूर दृष्टि दोष, निकट दृष्टि दोष।
इसके ऊपर ध्यान ना दिया जाए तो इससे हमारी आंखों की रोशनी भी जा सकती है आई सपोर्ट कैप्सूल हमारे आंखों के पूरे सिस्टम को सुधारने में मदद करता है।
3. स्पिरुलिना - इसमें 45 प्रकार के विटामिंस और मिनरल्स होते हैं। हमारे शरीर में पर डे 46 प्रकार के विटामिंस और मिनरल्स की जरूरत होती है, उसके बाद ही हमारा शरीर प्रॉपर रूप से चल पाता है। विटामिन सी स्पिरुलिना के अंदर नहीं होता है, बाकी के 45 प्रकार के विटामिंस जब हमारे शरीर में एंटर होते हैं तो हमारे शरीर को पूरी तरह से पोषण मिल जाता है और इसके अंदर "विटामिन ए" और "बीटा कैरोटीन" सबसे ज्यादा मात्रा में पाया जाता है।
गाजर से 25 गुना ज्यादा और सेब से 3 गुना ज्यादा।
तीनों कैप्सूल्स को किस प्रकार से खाना है यह वीडियो में प्रॉपर रूप से बताया गया है उसको फॉलो करें।
अगर आप इन तीनों सप्लीमेंट्स को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपका एक रजिस्ट्रेशन होगा इसमें आपकी एक आईडी को क्रिएट करना पड़ेगा 8 अंकों का आप का आईडी नंबर होता है। उसके बाद अपने पास के वेस्टीज के किसी भी सेंटर से आप यह तीनों सप्लीमेंट खरीद सकते हैं।
रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको यह तीनों प्रोडक्ट 10 से 20 परसेंट की छूट पर मिलेंगे। रजिस्ट्रेशन करने के लिए एक आईडी प्रूफ की जरूरत होती है, आप अपना आधार कार्ड या वोटर आईडी आप इस नंबर पर सेंड कर सकते हैं।
What's app: 9720016969.
Calling. 7906447741.
Thank you!.
Wish You Wellth.

सप्लीमेंट।

Post a Comment

0 Comments